On The Online Website asian sexdollcheap love dollsmall sex doll porncheap sex dolllife like sex dollsasian fuck dollreal doll sex toy.
On The Online Website sex dolllove sex dollrealistic sex dollcheap love dollsmall sex doll porn.

आन्तरिक अखंडता

अखिल भारतीय राष्ट्रीय परिवार पार्टी एक ऐसा राजनैतिक मंच है जिससे जुड़कर आप देश के गरीब, लाचार, असहाय व बेरोजगार जनता की मदद कर सकते है व इस देश में धर्म, जाति, लिंग, भाषा व क्षेत्रवाद के आधार पर व्याप्त भेद-भाव व वैमनस्यता को समाप्त कर इस देश को एक परिवार के रूप में विकसित कर सकते है।
हममें और अन्य पार्टियों में बहुत ही गूढ़ अन्तर है। आज जितनी भी पार्टियां है वो अपने राजनैतिक उद्देश्यों की पूर्ति के लिए
देश में व्याप्त सामाजिक एकता व अखण्डता को परोक्ष या अपरोक्ष रूप ेसे विध्वंश कर देश की जनता में धर्म, जाति, भाषा व क्षेत्र के आधार पर वैमनस्यता पैदा कर अपने राजनैतिक उद्देश्यो की पूर्ति करते हैं। परन्तु हम समाज के सबसे कमजोर व्याक्ति के आर्थिक, समाजिक व भौतिक उन्नति एवं देश को एक परिवार के रूप में विकसित करने के लिए राजनीति का सहारा ले रहें हैं। आज जितनी भी पार्टिया है वो कहीं न कहीं किसी न किसी रूप में धार्मिक, जातिगत, भाषा व क्षेत्र के आधार पर बंटी हुई है और हम आप भी बिना किसी पार्टी व उनके नेताओं के वास्तविक उद्देश्यों व चरित्र को जाने बगैर ही उन नेताओं द्वारा दिये गये भाषण, टी0 वी0 व समाचार पत्रों के माध्यम से प्राप्त समाचारों के आधार पर ही अपने दिलों दिमाग में ये बैठा लेतें है कि अमुक नेता व पार्टी हमारे धर्म व जाति का सर्मथक है। हम अंग्रेजो से तो आजाद हो गये परन्तु आज भी हम अपने हीं लोंगों द्वारा बनाई हुई र्धािर्मक व जातिगत रूढ़िवादी बेड़ियों में जकडे़ हुएं है, हम सब अपने आप को मानव कम और धार्मिक व जातिगत कट्टरपंथी कहलाने व प्रदर्शित करने में ज्यादा गर्व महसूस करते हैं। हम सब मानवता व इंसानियत को भूल जाते है। हम ये भी जाते है कि इस पृथ्वी पर मानवता से बड़ा कोई धर्म नहीं है पूरे विश्व में हमें सिर्फ एक ही जाति से पुकारा जाता वो है हिन्दुस्तानी। हमारी इन्ही कमियों के कारण इस देश पर हजारों वषों तक विदेशी अक्रांताओं व अंगे्रजों ने इस देश पर फूट डालों राज्य करों की नीति अपनाकर पूरे देश पर राज किया और अब आजादी के बाद वहीं काम राजनैतिक पार्टियां कर रहीं है। आज क्षेत्रीय जातिगत बाहुलता के आधार पर चुनावों में राजनैतिक पार्टियों द्वारा टिकट बांटे जाते है।

राजनैतिक पार्टियों द्वारा हम सबको धार्मिक व जातिगत आधार पर ट्रंप कार्ड की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। हम आप वोट डालते समय मानवता व देश हित भूलकर सिर्फ धार्मिक, जातिगत, भाषा व क्षेत्र के आधार पर वोट डालकर चले आते है और अपने इस एक गलती का इल्जाम 5 सालों तक हम सब चुनी हुई सरकारों पर लगातें रहतें हैं। इन्ही कारणों से अखिल भारतीय राष्ट्रीय परिवार पार्टी इस देश को एक ऐसे परिवार के रूप में विकसित करना चाहता है जहाॅं धार्मिक, जातिगत, भाषा, व क्षेत्र के आधार पर किसी प्रकार का कोई भेदभाव न हो तथा इस दल का प्रत्येक सदस्य परिवार की तरह एक दूसरे की मदद के लिए सदैव हर स्तर पर तत्पर रहे।